DA Image
27 सितम्बर, 2020|9:58|IST

अगली स्टोरी

बेटे के तैमूर अली खान से कम्पेयर होने पर सनी लियोनी ने कही ये बात

इन दिनों सनी लियोनी के बेटे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सनी के बेटे को करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान से काफी कम्पेयर किया जाता है। इंटरनेट पर चर्चा शुरू हुआ कि सनी के बेटे की शक्ल तैमूर से काफी मिलती है। बेटे की तैमूर से कम्पेरिजन पर सनी ने पहली बार कमेंट किया है।

दरअसल, हाल ही में सनी से पूछा गया कि उनके बेटे की तुलना तैमूर से काफी हो रही है, इस पर आपका क्या कहना है। तो सनी ने कहा, 'हां ये तुलना चल रही है, अशर का चेहरा गोलु है तो इसीलिए वो तैमूर के जैसे दिखता है। सोशल मीडिया तो जो चाहता है वो करता है। तैमूर बहुत, बहुत प्यारा बच्चा है और अशर भी बेहद क्यूट है।'

बता दें कि सनी भले ही अपने काम में बहुत बिजी रहती हैं, लेकिन वो अपने काम से बच्चों के लिए समय निकाल ही लेती हैं। वो बच्चों के साथ आउटिंग पर निकलती हैं या बेटी निशा को स्कूल छोड़ने भी जाती रहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। 2017 में सनी ने बेटी को गोद लिया था और 2018 में सनी सरोगेसी के जरिए दो बेटों की मां बनीं जिनके नाम अशर और नोआ सिंह वेबर हैं।

नच बलिए 9: सलमान खान ने बताया, एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ कैसा है उनका रिश्ता

शीला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

सनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी। इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए सनी उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sunny leone speaks on comparison between taimur and asher