Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone shot by person video viral on internet

सनी लियोनी को इस शख्स ने शूटिंग के समय मारी गोली, वहीं गिर गई एक्ट्रेस! Video Viral

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी 2 वीडियोज शेयर किए जिसे देखकर फैन्स भी टेंशन में आ गए थे,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 28 June 2019 11:41 AM
हमें फॉलो करें

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी 2 वीडियोज शेयर किए जिसे देखकर फैन्स भी टेंशन में आ गए थे, लेकिन फिर बाद में सबको सच्चाई पता चली तो सब फैन्स खुश हो गए। दरअसल, पहले वीडियो में देखा गया कि सनी शूटिंग कर रही हैं और एक शख्स उनको गोली मारता है और वो नीचे गिर गाती हैं। लेकिन इसके बाद सनी उठती नहीं हैं और सब उन्हें देखने चले जाते हैं।

इसके बाद दूसरे वीडियो में जब सनी उठती नहीं है तो सब टेंशन में आ जाते हैं कि वो उठ क्यों नहीं रहीं, लेकिन फिर थोड़ी देर बाद सनी लियोनी हंसते हुए उठती हैं।

दरअसल, सनी ने सबके साथ ये मजेदार प्रैंक किया है।

पहले वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 1...हम इसे सनी लियोन की ओर से पोस्ट कर रहे हैं ताकि लोगों का पता चल सके कि पिछली रात सेट पर क्या हुआ था।'

— Sunny Leone (@SunnyLeone) June 27, 2019

 

वहीं दूसरे वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 2...थैंक गॉड सनी लियोनी ठीक है...हाहाहा।
 

— Sunny Leone (@SunnyLeone) June 27, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें