DA Image
31 मार्च, 2021|1:51|IST

अगली स्टोरी

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सनी लियोनी का झलका दर्द, वीडियो शेयर कर बोलीं-अवॉर्ड्स शो में मुझे बायकॉट किया, भेजे गये नफरत भरे मेल

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो करते हुए अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की।  इस वीडियो के जरिए सनी लियोनी एक स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया है। वीडियो में भले ही सनी लियोनी ने अपनी लाइफ की जर्नी को बहुत ही मजेदार तरीके से पेश किया है लेकिन इस वीडियो के कैप्शन में उनकी लाइफ में कितनी मुश्किलें आई थी ये आसानी से देखा जा सकता है। सनी लियोनी ने इस वीडियो के जरिये ये खुलासा किया कि उन्हें 21 साल की उम्र में नफरत भरे ईमेल मिले, लोगों ने उन पर जजमेंटल और सेक्सिस्ट कमेंट्स किए, उनके डांस मूव्स की आलोचना हुई, और इंडस्ट्री कम्युनिटी से कोई ऑफर या सपोर्ट नहीं मिला। और यहां तक कि अवार्ड शो से उनका बहिष्कार भी किया गया। फिर भी नहीं हारी और अपनी सफलता की कहानी लिखती गईं।

वीडियो के कैप्शन में वह अपने लव लाइफ के बारें कहती हैं कि आज उनके पास सबसे सुंदर परिवार है और खुद की मेकअप लाइन के साथ एक सफल बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने यह कहकर वीडियो खत्म किया कि वह जो भी हैं, उस पर उन्हें गर्व है क्योंकि वह एक सेल्फ-मेड लेडी हैं।

  एक और वीडियो शेयर उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर लोगों को शुभकामनाएं दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस वीडियो को शेयर करते हुए वह लिखती हैं कि इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस, @mojindia ने आपके रियल सेल्फ को एक्सप्रेस करने के लिए एक कैंपेन #Unfiltered शुरू किया है! मैंने अपनी कहानी शेयर की है, अब आपकी बारी है कि आप Unfiltered हों और अपनी कहानियों को दुनिया के साथ साझा करें!

करीना कपूर खान, शर्मिला टैगोर सहित अपनी वाइफ सोहा अली खान के कर्जदार हैं कुनाल खेमू, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इंडो केनेडियन एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलीवुड में अब अपना नाम स्थापित कर लिया है।  सनी ने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने पूजा भट्ट की इरोटिक थ्रिलर 'जिस्म 2' से फिल्मों में एंट्री की थी। सनी ने रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, तेरा इंतज़ार जैसी फिल्मों में काम किया है। सनी लियोन जल्द ही एक्शन सीरीज ‘अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं, फैंस को सनी के एक्शन अवतार का जमकर इंतजार है। सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला', ‘रंगीला' और ‘वीरमादेवी' में दिखाई देंगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sunny leone shares her pain life Journey with strong powerful message on international women s day