DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ब्लू बिकिनी पहन पूल में चिल करती नजर आईं सनी लियोनी, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

मनोरंजनब्लू बिकिनी पहन पूल में चिल करती नजर आईं सनी लियोनी, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 17 Feb 2021 03:31 PM
ब्लू बिकिनी पहन पूल में चिल करती नजर आईं सनी लियोनी, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में सनी लियोनी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

सनी लियोनी ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में सनी लियोनी ब्लू बिकिनी पहनकर पूल में चिल करती दिख रही हैं। सनी लियोनी ने कैप पहनी हुई हैं, जिसमें उनका नाम लिखा हुआ है। हालांकि कैप के चलते उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।उन्होंने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''अगर मेरा नाम कोई भूल गया है तो यह मेरी हैट पर लिखा है।''

Bigg Boss 14: पति रितेश को यादकर रोने लगीं राखी सावंत, काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता ने किया रिएक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी की शूटिंग के दौरान गुंडों ने किया था हंगामा

सनी लियोनी इन दिनों विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो की शूटिंग पर हाल ही में गुडों का जबरदस्त बवाल देखने को मिला। वहीं विक्रम भट्ट ने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में ले जाकर सुरक्षित किया। इसके बाद उन्हें पैसे देने के साथ-साथ शो की लोकेशन बदलनी पड़ी। गुंडों का यह हंगामा 38 लाख रुपए को लेकर था, जिसके बारे में खुद विक्रम भट्ट ने खुलासा किया। 

बताया गया कि इस हंगामे के जरिए गुंडों ने विक्रम भट्ट को बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोगुल को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो विक्रम भट्ट के सेट पर जब सनी लियोनी 'अनामिका' के लिए शूट कर रही थीं तभी वहां फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग घुस आए, उन्होंने विक्रम से अब्बास को 38 लाख रुपए देने की मांग की। ये रुपए 8 प्रोजेक्ट्स में उनके द्वारा किए गए काम के लिए मांगे गए थे। विक्रम भट्ट ने बताया- 'मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन मेरी पहली प्रतिक्रिया सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था'।

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल, आराध्या बच्चन की Overprotective मां बनने पर ट्रोल्स ने सुनाई खरी-खोटी

विक्रम ने आगे बताया कि 'मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा। इसके बाद कोई मुर्तजा सेट पर आकर वह चेक लेकर गया। तब तक सूरज ढल चुका था और मैं अपने सीन की शूटिंग नहीं कर पाया'।

इस रिपोर्ट को लेकर अब्बास की भी प्रतिक्रिया बताई गई है। पूरे मामले में अब्बास ने कहा, 'अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इसकी जांच कर रहा है, आशा है कि वे इसका हल निकाल लेंगे'। इस पर विक्रम ने कहा- 'वो क्या बात कर रहे हैं? क्या हल निकालेंगे? अगर मैंने अब्बास की दो कॉल मिस कर दीं, क्या वो किसी और तरीके से बात करने नहीं आ सकते थे? बता दूं कि वो 38 लाख रुपए नहीं थे जो मैंने उसे दिए। उसने मेरे साथ कोई एग्रीमेंट और कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया था। उसके पास कोई बिल भी नहीं है'।

संबंधित खबरें