DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सनी लियोनी ने बेटी के साथ शेयर किया वीडियो कहा- मैं खुशकिस्मत मां हूं
मनोरंजन

सनी लियोनी ने बेटी के साथ शेयर किया वीडियो कहा- मैं खुशकिस्मत मां हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Sun, 26 Apr 2020 03:58 PM
सनी लियोनी ने बेटी के साथ शेयर किया वीडियो कहा- मैं खुशकिस्मत मां हूं

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियोज खूब शेयर करती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी बेटी निशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत प्यारा है। सनी, 'निशा के साथ फोटो फिल्टर एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान निशा बहुत प्यारी लग रही हैं। सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, निशा बहुत ही प्यारी है। मैं बहुत ही खुशकिस्मत मां हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में परिवार के साथ समय बिता रही हैं। सनी अपने तीनों बच्चों का भी ध्यान रख रही हैं। अब सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को लेकर बात की। मुंबई मिरर से बात करते हुए सनी ने बताया कि घर में सिर्फ एक नैनी, उनके पति डेनियल वेबर और वह खुद हैं जो तीनों बच्चों को संभालते हैं। घर का काम मेरे और डेनियल के बीच डिवाइड रहता है।

बच्चों के बारे में सनी ने कहा, 'बच्चों का अपना एक रुटीन है जिसे रोज फॉलो किया जाता है। निशा अपने ऑनलाइन स्कूल का काम करती हैं और फिर तीनों पेंटिंग करते रहते हैं। हम बच्चों के साथ एक्सरसाइज भी करते हैं।' 

सनी ने आगे कहा कि बच्चों को पढ़ाने के बाद से वह टीचर्स की और रिस्पेक्ट करने लग गई हैं। सनी ने कहा, वे बहुत ही बेहतरीन काम करते हैं और उनमें बहुत धैर्य होता है।

कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद खुद पर लगे आरोपों पर कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी

पति का वीडियो शेयर कर बताई ये सच्चाई...

अभी कुछ दिनों पहले सनी के पति डेनियल वेबर ने सनी के लिए वीडियो शेयर कर उनको आलसी बताया था और इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सनी अच्छा खाना नहीं बनाती हैं। सनी ने उस वक्त कहा था कि वह इसका बदला लेंगी और अब सनी ने अपना बदला पूरा कर लिया।

सनी ने डेनियल का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खाना बनाते हैं, लेकिन वो पूरा खाना जला हुआ है। वह पूरे दिन लेटे रहते हैं और टीवी देखते हैं और सिर्फ सेल्फी लेते हैं।

सनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये है डेनियल की सच्चाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

संबंधित खबरें