Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone make a big funn with Disabled children she share her feeling

दिव्यांग बच्चों के संग सनी लियोन ने की ऐसी मस्ती, वीडियो देखकर आप हो जाएंगे Emotional

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी अदाओं की वजह से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सन्नी लियोन का कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है। इसी बीच सनी ने एक ऐसा फोटो शेयर किया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 12 March 2019 08:18 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी अदाओं की वजह से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सन्नी लियोन का कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है। इसी बीच सनी ने एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं फैंस सनी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि आजकल सनी अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं, लेकिन वह अपने बिजी समय में ही हाल ही में दिव्यांग बच्चों से मिली। इतना ही नहीं वह  बच्चों से मिल कर उनके साथ काफी मस्ती भी की। इस बात की जानकारी सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से दी है। सनी  दिव्यांग बच्चों के संग अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि असली राजकुमारी जिसने मेरा दिल चुरा लिया है। देखिए सनी की इस प्यारी सी तस्वीर को। 

सनी के बाद विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर सनी की एक ऐसा ही वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में जहां सनी के साथ बच्चे भी उनके साथ एंजॉय कर रहे हैं। वहीं बच्चें सनी से मिल कर काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सनी द्वारा साझा किए गए इस फोटो को अभी तक पांच लाख लोग देख चुके हैं। 
सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले सनी ने अपना म्‍यूजिक वीडियो ‘हॉलीवुड वाले नखरे’ फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी जल्‍द ही साउथ सिनेमा अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं। वह जल्‍द ही मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ फिल्‍म ‘मधुरा राजा’ में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें