DA Image
4 मई, 2021|7:13|IST

अगली स्टोरी

सनी लियोनी के बेटे ने कह दी कुछ ऐसी बात, एक्ट्रेस की आंखों में आ गए आंसू

sunny leone

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही अपने बेटे को लेकर किए गए एक इमोशनल पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। सनी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बेटे अशर की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अशक से की गई पूरी बातचीत के बारे में भी बताया है। जिसमें सनी ने कहा है कि बेटे ने उनके एक सवाल पर ऐसा जवाब दे दिया कि इसे सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

जब बेटे से पूछा सवाल

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में बेटे अशर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक गार्डन में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने अशर से हुई बातचीत का जिक्र किया है, जिसे सुनकर सनी इमोशनल हो गईं। सनी लिखती हैं कि- मैंने पूछा- तुम्हें किसने इतना खूबसूरत बनाया है? बेटे ने कहा- तुमने बनाया है मां.... सनी कहती हैं कि बेटे की ये बात सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। मुझे काम के लिए बाहर जाना था लेकिन कुछ वक्त बेटे के साथ बिताना चाहती थी'।

 

sunny leone

 

बच्चों के साथ सनी की मस्ती

सनी लियोनी अपने बच्चों से जुड़े पोस्ट अकसर शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी देखने को मिलती रहती हैं। सनी और उनके पति डेनियल पैपराजी के सामने भी अपने बच्चों के साथ नजर आ जाते हैं। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सनी बच्चों के साथ मस्ती भरा समय स्पेंड करना नहीं भूलती हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Leone left teary eyes on son Asher reply when asked who made you so beautiful