Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunny Leone her family enjoy a dip in the pool on a hot Los Angeles day see pics

ब्लैक स्विमसूट में सनी लियोनी ने ढाया कहर, फैन्स को पसंद आया एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिता रही हैं। सनी लियोनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 23 June 2020 06:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिता रही हैं। सनी लियोनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में सनी लियोनी ब्लैक स्विमसूट में दिख रही हैं और उन्होंने सनग्लासेस पहन रखा है।

फोटो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, करीबी दोस्त नूरिया कॉन्ट्रेरास के साथ। हमारे पास होने के लिए धन्यवाद। स्विमिंग करने का बेहतर अनुभव रहा। लव यू। सनी लियोनी की इस फोटो को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस को लेकर फैन्स की दीवानगी का पता इससे चलता है कि फोटो को अभी तक 12 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अनुपम खेर ने मां और भाई राजू के साथ किया डांस, वीडियो शेयर कर कहा- ऐसी चीजें रोज-रोज देखने को नहीं मिलती

इसके अलावा सनी लियोनी की दोस्त नूरिया ने भी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह डेनियल वेबर के साथ पूल में नजर आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि नूरिया ने सनी के ट्विन्स में से एक बच्चे को पकड़ा है। वहीं, डेनियल ने बेटी निशा को हाथ में उठाया हुआ है। मालूम हो कि लॉकडाउन में थोड़ी बहुत छूट मिलने के बाद सनी लियोनी फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस वापस लौट गई हैं। वह अक्सर परिवार के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें