Hindi NewsEntertainment Newssunny leone gone ultrasound center during splitsvilla 11 shooting

रिपोर्ट्स में खुलासा: इस वजह से खराब हुई थी सनी लियोनी की तबीयत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को गुरुवार देर शाम हॉस्पिटल ले जाया गया। दरअसल, शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जब उन्हें ज्यादा दिक्कत हुई तो उन्हें तुरंत चैकअप के लिए हॉस्पिटल ले...

रिपोर्ट्स में खुलासा: इस वजह से खराब हुई थी सनी लियोनी की तबीयत
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 22 June 2018 06:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को गुरुवार देर शाम हॉस्पिटल ले जाया गया। दरअसल, शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जब उन्हें ज्यादा दिक्कत हुई तो उन्हें तुरंत चैकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में उनका अल्ट्रासाउंड किया, जिसके बाद पता चला कि उन्हें गैस की समस्या हो गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी करीब आधे घंटे तक हॉस्पिटल में रहीं। टेस्ट की सभी रिपोर्ट्स आने के बाद वो वापस अपने रिसॉर्ट चली गईं। 

जानें आखिर क्या हुआ था

एमटीवी के शो स्पिलट्सविला 11 की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी 7 जून से रामनगर में हैं। गुरुवार देर शाम करीब 8 बजे रिसॉर्ट में शो की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान सनी के पेट में तेज दर्द होने लगा। इस पर यूनिट के लोगों ने महिला पुलिस की मदद से उन्हें गुपचुप तरीके से नगर के काशीपुर रोड स्थित ब्रजेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

सनी के पति ने शेयर कर दी थी ऐसी PHOTO कि लोगों ने कर दिया था TROLL

फादर्स डे के मौके पर सनी के पति डैनियल ने अपने परिवार की एक ऐसी फोटो शेयर कर दी थी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। वजह ये है कि इस फोटो में दोनों के साथ उनकी बेटी निशा कौर वेबर भी है। 

 

बता दें कि दोनों ने बीते साल एक अनाथ लड़की को गोद लिया था और इसका नाम उन्होंने निशा रखा था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें