Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone gives fitness tips to her fans share a workout video

सनी लियोनी ने फैन्स को दिए फिटनेस टिप्स, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपडेट देती रहती हैं। वह अक्सर स्विमिंग पुल में मस्ती करते या फिर पति और  बच्चों के साथ एंजॉय करते हुए वीडियो...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 Aug 2020 01:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपडेट देती रहती हैं। वह अक्सर स्विमिंग पुल में मस्ती करते या फिर पति और  बच्चों के साथ एंजॉय करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। सनी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। अब उन्होंने अपने फैन्स को खास फिटनेस टिप्स दिए हैं। हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं।

सनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''लैग और बूटी वर्कआउट कभी भी आसान नहीं होता।'' इससे पहले सनी मशीन पर साइकलिंग करते हुए बताया था कि जिम बंद है और बाहर जिम से जाने से अच्छा घर पर एक्सरसाइज करना है। उन्होंने लिखा था, ''सभी जिम फिर से बंद हो गए हैं तो बोरिंग होम जिम में वापस जब हमें लगा कि चीजें थोड़ी सामान्य हो सकती हैं।''

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 अब हाल ही में सनी ने बेटी निशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सनी अपनी दोस्त और निशा के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। तीनों साथ में पूल में जंप करती हैं। फैन्स निशा की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, गर्ल्स सिर्फ फन करना चाहती हैं।

 

सनी ने इससे पहले पति डेनियल के साथ प्रैंक करते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि डेनियल गहरी नींद में सो रहे होते हैं कि तभी सनी एक पानी से भरा गुब्बारा उनके पास रखकर फोड़ देती हैं जिससे उनके पति अचानक नींद से उठ जाते हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, 'अब मैं क्या कहूं? डेनियल के साथ प्रैंक करना बहुत आसान है। वह मेरी मदद भी करते हैं इसलिए वह ऐसे सो रहे थे। डेनियल बहुत अच्छे पति हैं'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें