Hindi NewsEntertainment Newssunny leone enjoys sisters marriage in canada

वाह! मूवी प्रमोशन पर ब्रेक लगाकर कनाडा में क्या कर रही हैं सनी, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी है। लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालने में पीछे नहीं रही हैं।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 6 Nov 2017 05:58 PM
हमें फॉलो करें

कजिन बहन की शादी में कनाडा पहुंची सनी

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी है। लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालने में पीछे नहीं रही हैं। जी हां, अपने व्यस्त शेड्यूल से टाइम निकाल कर सनी अपनी कजन बहन की शादी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वेडिंग में शामिल होने के लिए वे कनाडा गई हैं। सनी अपने परिवार के बेहद करीब हैं। यह बात उन्होंने कई इंटरव्यू में भी बताई है। और इसका अंदाजा आपको उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर भी लग जाएगा।  

सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुत सारी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। शादी में शिरकत करने पहुंची सनी लहंगे और अलग-अलग ड्रेसेज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खबरों की मानें तो कनाडा रवाना होने से पहले सनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने अंकल और कजिन के बेहद करीब हैं। हमने साथ में काफी वक्त बिताया है और अब उसकी शादी है और अब मैं उसकी शादी में शामिल होने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। मैंने अपने कजिन को नहीं बताया है कि मैं उसकी शादी में आ रही हूं, मैं उसे सरप्राइज देने वाली हूं और इस सरप्राइज से उसके चेहरे पर आने वाली स्माइल और इमोशन देखने के लिए मैं भी काफी एक्साइटिड हो रही हैं। 

आगे की स्लाइड में देखें सनी की पार्टी की फोटोज और वीडियो...

BOX OFFICE: तीन दिन में फिल्म 'इत्तेफाक' ने पूरा किया बजट, जानें अब तक की कमाई

वाह: पहली बार दिखा अक्षय की बेटी का चेहरा, इतना बड़ा हो चुका है बेटा

 

@archanakochharofficial rocks my world!! @thelittlebaublebox & @roopavohrafinejewellery

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

फिल्म तेरा इंतजार में आएंगी नजर

2 / 2

सनी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए अपने ड्रेस डिजाइनर अर्चना कोचर को भी थैंक्स कहा है। बता दें कि फंक्शन में पहने गए सनी की सभी ड्रेस अर्चना कोचर ने डिजाइन की हैं और सनी ने इस स्पेशल और खूबसूरत ड्रेस के लिए थैंक्स भी कहा है। सनी की आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' में वह काफी हॉट लग रही हैं। फिल्म में वह सलमान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

 

Baby girl @deepanama getting married!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

 

Thank you @archanakochharofficial for making all my outfits for this very special wedding!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

ऐप पर पढ़ें