Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunny Leone continues as Most Googled Celeb in India in 2019 too

गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सनी लियोनी को खोजते हैं भारतीय

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी...

गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सनी लियोनी को खोजते हैं भारतीय
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 09:39 PM
हमें फॉलो करें

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी टॉप पर बनी हुई हैं।  

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने ढूंढा है।

इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूवोर्त्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया। 

शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, 'मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है।'

पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें