DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Sunny Leone Birthday:अरबाज खान का सवाल सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, आज भी चर्चा में है ये वीडियो

मनोरंजनSunny Leone Birthday:अरबाज खान का सवाल सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, आज भी चर्चा में है ये वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 13 May 2021 09:25 AM
Sunny Leone Birthday:अरबाज खान का सवाल सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, आज भी चर्चा में है ये वीडियो

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी लियोन आज अपना 40वां  जन्मदिन मना रही हैं। सनी लियोनी नाम बेबाक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। चाहे जो भी हो सनी अक्सर अपनी अपने पास्ट और निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब देती हैं।

सनी का यही अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद है। कुछ ऐसा ही सनी का अंदाज अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय में देखने को मिला था। हालांकि इस शो में सनी अरबाज द्वारा पूछे गए एक सवाल से इतनी दुखी हुईं कि वह वह शो में फूट-फूटकर रोने लगी थीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आज वायरल होता रहता है और इसकी खूब चर्चा होती है। तो चलिए जाने...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

चैट शो 'पिंच बाय' में अरबाज ने किया था ये सवाल

 

दरअसल, साल 2019 में चैट शो 'पिंच बाय' में सनी बतौर गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं। शो के दौरान दौरान जब अरबाज ने सनी की एक पुरानी पोस्ट पर किए गए कमेंट का जिक्र करते हुए उनसे सवाल किया था कि सनी ने एक पोस्ट के जरिए प्रभाकर नाम के एक व्यक्ति के मेडिकल ट्रीटमेंट  के लिए उन्होंने मदद मांगी थीं। सनी लियॉन का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cinespeaks (@cinespeaks)

 

अरबाज के सवाल का जवाब देते हुए रो पड़ी थीं सनी लियोन

 

हालांकि इस पूरे वाकिए को लेकर सनी जब बताने लगी तो वह फफक कर रो पड़ी। सनी ने कहा हम उसे बचा नहीं पाए इसका बहुत दुख है। बता दें कि प्रभाकर नाम के सख्स को सनी की बेटी निशा मामा कहकर बुलाती थी, और इस रिश्ते से वह सनी का मुंहबोला भाई लगता था। प्रभाकर एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे उनकी किडनी खराब हो चुकी थी और डॉक्टर ने किडनी ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी थी। सनी को पोस्ट इसी से संबंधित था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

पंजाबी सिख परिवार में हुआ था सनी का जन्म

सनी का जन्म 13 मई साल 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। करियर के शुरुआती दौर में सनी को भी काफी कुछ सहना पड़ा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

बॉलीवुड की हॉट और हसीन बालाओं में से एक हैं सनी

सनी बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न स्टार थी, लेकिन सनी लियोन ने 2013 में ही पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। आज सनी बॉलीवुड की हॉट और हसीन बालाओं में गिनी जाती हैं। उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस का हर कोई दीवाना हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

बिग बॉस का हिस्सा बनीं

सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का उनका सफर काफी लंबा रहा है। सनी लियोनी ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री मारी। इस दौरान वह एडल्ट स्टार के टैग के साथ काफी चर्चा में आ गई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

सनी लियोनी डेब्यू फिल्म

डायरेक्टर महेश भट्ट को सनी लियोनी भा गई और उन्होंने बिग बॉस शो में जाकर अपनी फिल्म जिस्म 2 का प्रस्ताव रखा। इस ऑफर को सनी लियोनी ने स्वीकार कर लिया। सनी ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में बोल्ड सीन देकर सनी जबरदस्त चर्चा में आ गईं। इस फिल्म में सनी ने एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ काम किया था।

 

संबंधित खबरें