फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Newssunny deol trolled for triipping on road people thinks he is drunk fanpage tells reality of the video

सनी देओल को नशे में लड़खड़ाते देख फैन्स परेशान? जानें वायरल वीडियो का क्या है सच

Sunny Deol Video: सनी देओल का एक वीडियो काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस पर काफी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं। सनी सड़क पर लड़खड़ाते दिख रहे हैं और लोगों को लग रहा है कि वह नशे में हैं।

सनी देओल को नशे में लड़खड़ाते देख फैन्स परेशान? जानें वायरल वीडियो का क्या है सच
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 06 Dec 2023 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सनी देओल कोई नशा नहीं करते, यह बात उनके ज्यादातर फैन्स को पता है। अब उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें वह सड़क पर लड़खड़ाते दिख रहे हैं। फिर उन्हें ऑटोवाला संभालता है। इस क्लिप पर कई लोग हैरानी जता रहे हैं। कुछ ने लिखा है कि शायद सनी गदर 2 की सक्सेस के बाद ड्रिंक करने लगे। हालांकि एक फैन पेज पर वीडियो से जुड़ा जो दावा किया गया है, वो कुछ और ही कहानी बता रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल भी इस पर ट्वीट करके सच्चाई बता चुके हैं। 

जुहू की सड़क पर सनी देओल
सनी देओल रीसेंटली कॉफी विद करण में आए थे तब उनके ड्रिंक करने का भी जिक्र छिड़ा था। उन्होंने बताया था कि वह शराब-सिगरट नहीं पीते। अब सोशल मीडिया पर उनकी एक क्लिप वायरल है। इसे केआरके ने भी ट्वीट किया है। क्लिप पर कैप्शन है कि सनी देओल जुहू में हैं। वह सड़क पर लड़खड़ाते दिख रहे हैं। उन्हें देखकर पास खड़ा एक ऑटोवाला उन्हें पकड़कर ऑटो में बैठाता है। केआरके ने लिखा है, यह बहुत खतरनाक हो सकता है। 

लोग बोले- सफलता का नशा
सनी देओल को ऐसे देखकर उनके फैन्स शॉक्ड हैं। एक ने लिखा है, क्या गदर 2 की सफलता का नशा चढ़ा है। एक ने लिखा है, लगता है कि पाजी ने पूरी बोतल गटक ली है। एक का कमेंट है, बच गए पाजी नहीं तो मोए-मोए हो जाता। एक कमेंट है, इस आदमी को क्या हुआ है, 10 साल में एक फिल्म सफल होने के बाद खुद को खो रहा है। एक यूजर ने लिखा है, वह भी आम आदमी है, जिंदगी के मजे ले रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको लग रहा है कि सनी शराब नहीं पी सकते, ये किसी फिल्म की शूटिंग है। लोग लिख रहे हैं कि ये पीआर स्टंट हो सकता है।

इस फिल्म की शूटिंग का है सीन?
देओल फैमिली के एक फैन पेज ने इस क्लिप से जुड़ी जानकारी दी है। यहां दावा किया गया है कि यह फिल्म का शूट है। लेजंड देओल्स नाम से बने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, सनी पाजी के इस वीडियो के बारे में हेटर्स गलत खबरें फैला रहे हैं कि उन्होंने पी रखी है। सनी देओल सफर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे शशांक उदारपुरकर डायरेक्टक कर रहे हैं। सनी ने भी हिंट दी है कि यह सफर का बीटीएस है। वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल ने भी वीडियो ट्वीट किया, जिससे साफ पता चल रहा है  कि किसी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उन्होंने इसमें लिखा है कि अफवाह का 'सफर' बस यहीं तक।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें