Hindi NewsEntertainment NewsSunny Deol talks with director Nitesh Tiwari for role of Lord Hanuman in Ramayana

अब मचेगा असली 'गदर'! रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' में सबके संकट हरेंगे सनी देओल?

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश का नाम फाइनल हो चुका है। अब सनी देओल के साथ बातचीत चल रही है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वह फिल्म में दमदार रोल करते दिखेंगे।

अब मचेगा असली 'गदर'! रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' में सबके संकट हरेंगे सनी देओल?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 10 Oct 2023 08:44 PM
हमें फॉलो करें

निर्देशक नितेश तिवारी की 'रामायण' बनने से पहले ही काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के लिए अभी स्टारकास्ट को फाइनल किया जा रहा है। इसमें रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में होंगे। उनका नाम पहले से तय हो गया था। आलिया भट्ट के बाहर होने के बाद साउथ सुपरस्टार साई पल्लवी सीता बनेंगी और 'केजीएफ' फेम यश को रावण के लिए चुना गया है। अब खबर है कि 'रामायण' में सनी देओल की एंट्री हो सकती है। सनी देओल ने 'गदर 2' से पूरी इंडस्ट्री में 'गदर' मचा दिया था लेकिन असली 'गदर' तो अब होने वाला है। उन्हें जिस रोल के लिए चुना गया है वह पावरफुल किरदार है जिसके लिए सनी देओल से बेहतर कोई नहीं हो सकता। 

सनी ने दिखाया इंटरेस्ट
नितेश तिवारी 'रामायण' में हिंदी सिनेमा की सबसे तगड़ी कास्टिंग करना चाहते हैं। ताजा रिपोर्ट है कि सनी देओल फिल्म में संकट मोचन हनुमान का रोल कर सकते हैं। वेब पोर्टल पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से यह बताया है। सूत्र ने कहा, 'हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और इस रोल के लिए सनी देओल से बेहतर इंडस्ट्री में और कोई नहीं है। सनी देओल ने नितेश तिवारी के रामायण का हिस्सा बनने में रुचि दिखाई है। वह हनुमान की भूमिका निभाने के लिए भी उत्साहित हैं। हालांकि अभी यह बातचीत शुरुआती स्तर पर है।'

हनुमान पर फिल्म बनाने की भी योजना
सूत्र ने आगे कहा कि 'अब तक सब सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। रामायण का हिस्सा होने के अलावा सनी देओल के साथ भगवान हनुमान पर एक अलग फिल्म बनाने पर भी विचार किया जा रहा है। नितेश तिवारी प्रोड्यूसर्स अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा के साथ बातचीत कर रहे हैं। रामायण में भगवान हनुमान की जिंदगी का एक छोटा सा हिस्सा है। नितेश हनुमान पर एक फिल्म के बनाने के लिए चीजों को एक्सप्लोर कर रहे हैं।'

'रामायण' के किरादरों के साथ यूनिवर्स क्रिएट करने की योजना है। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2024 से शुरू होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें