DA Image
30 नवंबर, 2020|2:46|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच अपने घर में काम करने वाले लोगों की ऐसे मदद कर रहे हैं सनी देओल

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश डरा हुआ है। भारत में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच सनी देओल ने इस वायरस के बारे में और वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बारे में बात की है। सनी ने कहा, इस प्रोसेस की वजह से हम अपनी जिंदगी की और इस दुनिया की वैल्यू करने लगे हैं। सनी ने ये भी कहा कि इस लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए जब लाइफ बहुत सिंपल थीं।

सनी ने कहा, इस लॉकडाउन के खत्म होते ही हम अपने मदर नेचर की और केयर करेंगे।

सनी से जब पूछा कि क्या घर पर इतने दिन रहने से स्ट्रेस बढ़ेगा तो उन्होंने कहा, इस वक्त यही बेस्ट तरीका है इस वायरस से निपटने के लिए। हमारी जब भी छट्टियां होती थीं तो हम घूमने जाते थे, लेकिन इस समय आप अपने परिवार से और कनेक्ट हो सकते हैं। 21 दिन का लॉकडाउन भले ही कठोर लगे, लेकिन अगर हम अपने परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो हमें घर पर ही रहना होगा।

कोरोना: लॉकडाउन के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ घर से बाहर निकले अक्षय कुमार, वीडियो में जानें क्यों

सनी ने इस दौरान सभी को फेर न्यूज से बचकर रहने के लिए भी कहा है। उन्होंने कहा, सरकार आपको सही फैक्ट्स और जानकारी दे रही है तो आप उसे फॉलो करें ना कि सोशल मीडिया पर आई किसी भी जानकारी को आप मानने लगें।

सनी ने आगे बताया कि वह कैसे अपने घर में काम करने वाले लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपने घर में काम करने वालों का ध्यान रखता हूं और हम एक परिवार की तरह हैं। बहुत से हमारे साथ ही रह रहे हैं और उन्हे पता है कि चाहे कुछ भी हो हम हमेशा उनके साथ रहेंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol takes care of his house helps during lockdown We are one family many of them are staying with us