DA Image
23 जनवरी, 2021|4:38|IST

अगली स्टोरी

सनी देओल के बेटे करण के नाम से ट्विटर पर चल रहा फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया अलर्ट

सनी देओल के बेटे करण देओल के नाम से ट्विटर पर एक फर्जी अकाउंट मौजूद है। जब करण को यह बात उन्हें पता चली तो उन्होंने अपने फैन्स को तुरंत अलर्ट किया। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया कि उनका ट्विटर पर कोई भी अकाउंट नहीं है और जो उनके नाम से है वह फेक है। 

करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से चल रहे फेक ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हाय दोस्तों, मुझे पता चला है कि ट्विटर पर मेरे नाम पर बनाए गए फर्जी अकाउंट से घृणा फैलाने वाली और सामाजिक असौहार्द्र पैदा करने वाली बातें कही जा रही है। मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह मेरा अकाउंट नहीं है और मैं ट्विटर पर नहीं हूं। यह एक फेक अकाउंट है।''

KBC 12: एक करोड़ रुपये के लिए कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए ये सवाल, क्या पता हैं इनके जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो करण ने फिल्म पल-पल दिल के पास से बॉलीवु़ड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन करण के पिता सनी देओल ने किया था। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

नताशा दलाल संग शादी से पहले वेडिंग वेन्यू पहुंचे वरुण धवन, वीडियो में देखें एक्टर का अंदाज

अब करण फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। इसमें वह पिता सनी देओल, चाचा बॉबी देओल और दादा धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म निर्देशन अनिल शर्मा करेंगे। कुछ समय पहले ही सनी देओल ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ऐलान किया था। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने का सीक्वल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol son Karan Deol warns against fake Twitter account on his name