DA Image
23 मई, 2020|10:22|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस-लॉकडाउन के बीच सनी देओल के बेटे करण से सबंधित आई खुशखबरी, जानिए

कोरोना वायरस की वजह से 21 दिनों के लिए पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों का भी काम प्रभावित हो रखा है। लॉक डाउन की वजह से सभी शूटिंग रोक दी गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो करण के हाथ एक बेहतरीन फिल्म लगी है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुआ' के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे। सनी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। यह सुपहहिट फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद किया गया था। हालांकि इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। अगर यह बात सच साबित होती है तो करण की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले करण ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में करण के साथ  एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने भी काम किया था। यह उनकी भी पहली फिल्म थी। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जलवा नहीं दिखा सकी हो, लेकिन करण और सहर दोनों को ही पसंद किया गया था। 

चीन पर भड़का रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं-वाइल्ड लाइफ क्राइम मामले सबसे बदतर देश

बता दें कि 'ब्रोचेवरेवरुआ' एक क्राइम कॉमिडी थ्रिलर फिल्म थी , जिसमें श्री विष्णु, निवेता थॉमस, निवेता पेतुराज और सत्यदेव कंचरण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म ऐसे 3 दोस्तों की कहानी है जिनका पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता है।

लॉक डाउन के बीच वाइफ सान्या सागर से अलग रह रहे हैं राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर, डिलिट की शादी की तस्वीरें

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol son karan Deol To Work In Hindi Remake Of Telugu Hit Brochevarevarura during lock down coronavirus