sunny deol son karan deol starrer pal pal dil ke paas first day box office collection - सनी देओल के बेटे करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनी देओल के बेटे करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

सनी देओल के बेटे करण की फिल्म पल पल दिल के पास इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए करण बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और इसी बीच फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 1.1-1.2 करोड़ तक की कमाई की है।

बता दें कि करण की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास के साथ ही सोनम कपूर की 'द जोया फेक्टर' और संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है। तीनों के बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट देखें तो पल पल दिल के पास ने तीनों में से ज्यादा कमाई की है। 

दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जहां 'पल पल दिल के पास' ने 1.1-1.2 करोड़ की कमाई की है, वहीं 'प्रस्थानम' ने 75-80 लाख की कमाई की है और 'द जोया फैक्टर' ने 65-70 लाख की कमाई की है।

पहले से काफी बदल गई हैं सनी देओल की पत्नी, बेटे की फिल्म देखने कुछ इस अंदाज में पहुंचीं

फिल्म के रिलीज से पहले पोते करण को धर्मेंद्र ने दिया था ये बड़ा मैसेज...

दरअसल, हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए करण ने बताया था कि फिल्म के रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने उन्हें कहा था कि एक्टर की ग्रोथ कभी बंद नहीं होती। वो कहते हैं कि हर दिन आप कुछ सीखते हैं।  

करण ने धर्मेंद्र को लेकर कहा था, 'वैसे मैं अपने दादाजी को बहुत फॉलो करता हूं। इस उम्र में भी वो नई नई चीजें कर रहे हैं जिन्हें देखकर आपको प्राउट फील होता है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunny deol son karan deol starrer pal pal dil ke paas first day box office collection