Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny deol son Karan Deol and Sahher Bambba film Pal Pal Dil Ke Paas trailer out

सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर रिलीज

सनी देओल बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में करण के साथ सहर बाम्बा डेब्यू कर रही हैं। वहीं पापा सनी देओल के निर्देशन में करण बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 5 Sep 2019 03:11 PM
हमें फॉलो करें

सनी देओल बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में करण के साथ सहर बाम्बा डेब्यू कर रही हैं। वहीं पापा सनी देओल के निर्देशन में करण बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।  ट्रेलर से कहा जा सकता है कि यह एक क्यूट सी रोमांटिक लव स्टोरी है। फिल्म के ट्रेलर में पिक्चराइजेशन कमाल का है। पिछले दो साल से सनी देओल इस फिल्म पर मेहनत कर रहे हैं। रोमांटिक- ड्रामा फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में सबसे बड़ा हाईलाइट लोकेशन शूट है। सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। आपको बता दें कि सनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को सनी सांउड्स और जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग मनाली में की गई है। दिल्लगी और घायल वन्स अगेन के बाद यह बतौर निर्देशक सनी देओल की तीसरी फिल्म है।


आपको बात दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए मेगा इवेंट रखा गया था लेकिन बारिश ने काम बिगाड़ दिया। ट्रेलर पोस्टपोन होने के बारे सनी देओल ने मीडिया में स्टेटमेंट जारी किया था कि वह नहीं चाहते कि बारिश की वजह से लोगों को असुविधा का सामना करना पड़े इसलिए इसे टालने का फैसला लिया गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें