Hindi NewsEntertainment NewsSunny Deol: Reveals About his First Date: Experience: in front of Son Karan Deol: On the sets of Nach Baliye 9: during Pal Pal Dil Ke Pass: Promotion:

अपनी पहली डेट को लेकर सनी देओल ने नच बलिए 9 में किए बड़े खुलासे, जानिए

सनी देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज होने वाली है जिसमें उन्होंने अपने बेटे करण देओल को कास्ट किया है। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त सनी देओल हाल ही में टीवी के सबसे पॉपुलर डांस शो,...

अपनी पहली डेट को लेकर सनी देओल ने नच बलिए 9 में किए बड़े खुलासे, जानिए
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 Sep 2019 08:33 PM
हमें फॉलो करें

सनी देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज होने वाली है जिसमें उन्होंने अपने बेटे करण देओल को कास्ट किया है। फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त सनी देओल हाल ही में टीवी के सबसे पॉपुलर डांस शो, नच बलिए 9 में नजर आए। दरअसल, वे अपने बेटे संग फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आए थे। आपको बता दें कि करण देओल इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 

शो में सनी देओल और बेटे करण देओल ने जमकर मस्ती की। दरअसल, नच बलिए 9 के होस्ट मनीष पॉल और वलूशा ने सनी देओल और करण देओल के साथ एक गेम खेला जिसमें उन्होंने उनसे एक प्रश्न पूछा। उन्होंने पूछा कि आपने पहली डेट पर क्या-क्या किया था। एक्सपीरियंस शेयर करें और फैंस को इस बारे में जानकारी दें।

सवाल सुनते ही करण देओल शर्माने लगते हैं। और कहते हैं कि वे इस सवाल का जवाब बाद में देंगे। इतने में सनी देओल बताते हैं कि जब उन्होंने लड़की को देखा तो वे शर्माकर भाग गए थे। जैसे ही सनी देओल ने ये जवाब दिया लोग हंसने लगे।

आपको बता दें कि सनी देओल ने स्टेज पर रवीना टंडन संग डांस भी किया। और जमकर खूब मस्ती की। आपको बता दें कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें