DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या सनी देओल राजनीति में आजमाना चाहेंगे हाथ? जानिए उन्होंने क्या दिया जवाब

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल (Sunny Deol) राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। इन दिनों देश में चुनाव का माहौल गर्म है। इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स भी चुनावी बहसों में खुलकर अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी हैं, जो राजनीति और उससे जुड़े मुद्दों पर चुप ही रहना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं, बॉलीवुड स्टार सनी देओल। 

सनी के पिता धर्मेंद्र लोकसभा (Loksabha) सांसद रह चुके हैं। धर्मेंद्र पिछले दिनों मथुरा (Mathura) में अपनी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) के लिए चुनाव प्रचार में भी सक्रिय रहे थे।

सनी देओल भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहेंगे? क्या पॉलिटिक्स की ओर उनका भी रुझान है? वार्ता के अनुसार यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देखिए, क्या है, क्या होगा, यह बहुत पर्सनल चीज है। मैं इन चीजों के बारे में बात करना नहीं चाहता, क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है। लोग मुझे प्यार करते हैं क्योंकि मैं एक ऐक्टर हूं। लोग मेरे काम से प्यार करते हैं, वे मेरे काम को इंजॉय करते हैं। अगर जो मैं करता हूं, वह उन्हें पसंद नहीं आता, तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता कि वे मुझे प्यार करें।

Half Girlfriend के बाद दोबारा काम करते दिखेंगे Ekta और Arjun Kapoor

सुरवीन चावला ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, लिखा ये प्यारा मैसेज

सनी जल्द ही फिल्म ब्लैंक (Blank) में नजर आने वाले हैं। आतंकवाद के मुद्दे को उठाती इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के भांजे करण कपाड़िया (Karan Kapadia) इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने फिल्म में पुलिस अधिकारी की जबकि करण एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और करणवीर शर्मा (Karanvir Sharma) के भी महत्वपूर्ण करिदार हैं। 

'ब्लैंक’, 3 मई को रिलीज होगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunny deol on politics sunny deol politics views film blank