DA Image
11 अगस्त, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

सनी देओल के बेटे की तरह क्या बॉबी देओल के दोनों बेटे भी करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें एक्टर का जवाब

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि वह अपने बेटों पर किसी तरह का दबाव नहीं डालते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल से पूछा गया कि क्या वे अपने दोनों बेटों को फिल्म इंडस्ट्री में लाना चाहते हैं। तो इस पर बॉबी ने कहा कि हर पिता का सपना होता है कि उसके बेटे उसके पदचिह्नों पर चलें लेकिन यदि वह अपने लिए कुछ और करियर की तलाश में भी हैं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे पिता ने मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डाला, फिल्मों में आना मेरा पर्सनल फैसला था और मैं भी चाहता हूं कि मेरे बेटे अपना फैसला खुद करें। यदि वे कुछ और बिजनेस करना चाहते हैं तो भी मुझे उतनी ही खुशी होगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले बॉबी के बड़े भाई सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। बॉबी से जब पूछा गया कि क्या उनके दोनों बेटे खासकर आर्यमान देओल फिल्मों में एक्टिंग को लेकर दिलचस्पी रखते हैं। इस पर बॉबी ने कहा कि वे अपने बेटों पर किसी तरह का दबाव नहीं डालते हैं।

बॉबी जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि रेस 3 की वजह से ही उन्हें हाउसफुल 4 जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

आलिया भट्ट ने उठते ही बेड से शेयर कर दी ऐसी सेल्फी, आ गए लाखों लाइक्स

पीएम मोदी से मिले फिल्मी सितारे, 'गांधी 150' पर जारी किया VIDEO

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol: ke bete ki tarah kya Bobby Deol: ke dono bete bhi karne wale hain Bollywood Debut: jaanein actor ka jawab