Sunny Deol: Karisma Kapoor: case 20 years ago when they stop the train now they are free - ट्रेन रोकने के 20 साल पुराने मामले में आरोप मुक्त हुए सनी देओल-करिश्मा कपूर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन रोकने के 20 साल पुराने मामले में आरोप मुक्त हुए सनी देओल-करिश्मा कपूर

                      -

जयपुर की एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल तथा अभिनेत्री करिश्मा कपूर को शूटिंग के दौरान ट्रेन रोकने के 20 वर्ष से अधिक पुराने मामले में आरोप मुक्त कर दिया। 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के वकील ए के जैन ने बताया कि जयपुर की अतिरिक्त जिला एवं सत्र अदालत ने सुनवाई के बाद दोनों कलाकारों को आरोप मुक्त कर दिया।

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र अदालत के न्यायाधीश पवन कुमार ने दोनों कलाकारों की ओर से पेश अर्जी की सुनवाई के बाद उन्हें आरोप मुक्त करने का निर्णय दिया।

अर्जी में बॉलीवुड अभिनेता तथा सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चैन-पुलिंग के मामले में रेलवे अदालत के फैसले को सत्र अदालत में चुनौती दी थी।

चैन-पुलिंग की यह कथित घटना 1997 में फिल्म 'बजरंग’ की शूटिंग के दौरान हुई। इसमें सनी देओल और करिश्मा कपूर पर ट्रेन 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चैन बिना वजह खींचने का आरोप लगाया गया था जिस कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गयी।

सनी देओल और करिश्मा कपूर के वकील ए के जैन ने कहा, 2009 में दोनों कलाकारों के खिलाफ सारांश आरोप पढ़े गए थे जिसे हमने अप्रैल 2010 में सत्र अदालत में चुनौती दी थी। सत्र अदालत ने 24 अप्रैल, 2010 को आरोपों को खारिज कर दिया था। लेकिन रेलवे अदालत ने 17 सितंबर को अभिनेता अभिनेत्री के खिलाफ आरोपों को देखते हुए उन्हें फिर से आरोपी बनाया है।

'मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन-अथिया की जोड़ी को किया जा रहा पसंद, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

KBC 11: जब अमिताभ बच्चन के उल्टे हाथ में गलती से फट गया था पटाखा, केबीसी के सेट पर बयां किया दर्द

उन्होंने कहा, हमने रेलवे अदालत के फैसले को सत्र अदालत में चुनौती दी है क्योंकि उन्हें तो पहले ही आरोपों से बरी किया जा चुका है। इस मामले में सनी देओल और करिश्मा कपूर के अलावा स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह भी आरोपी हैं लेकिन उन्होंने तब इन आरोपों को सत्र अदालत में चुनौती नहीं दी थी।

नरेना के तत्कालीन सहायक स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकर ने इस बारे में रेलवे पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Deol: Karisma Kapoor: case 20 years ago when they stop the train now they are free