Hindi NewsEntertainment NewsSunny deol joins modi sarkar bjp this is what gadar ek prem katha director has to say loksabha election 2019

Sunny Deol उतरे राजनीतिक दंगल में, गदर एक प्रेम कथा के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ली चुटकी, किया Tweet

अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद राजनीति में अपने कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। वे मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। अब राजनीतिक दंगल में उतरने वाले सितारों की लिस्ट में एक और नाम जुड़...

Sunny Deol उतरे राजनीतिक दंगल में, गदर एक प्रेम कथा के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ली चुटकी, किया Tweet
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 24 April 2019 01:45 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद राजनीति में अपने कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। वे मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। अब राजनीतिक दंगल में उतरने वाले सितारों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। जोकि है सनी देओल का।

सनी देओल के भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने की खबर आते ही फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने ट्विटर पर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में सनी देओल गदर: एक प्रेम कथा में काम कर चुके हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ की अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि 56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया। बधाई हो मेरे फेवरेट सनी देओल भाजपा जॉइन करने के लिए।

— Anil Sharma (@Anilsharma_dir) April 23, 2019

सनी देओल पिछले साल रिलीज हुई फिल्म भैयाजी सुपरहिट में काम करते नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। इनकी फिल्म ब्लैंक रिलीज होने वाली है। बता दें कि सनी देओल के एक्शन सीन्स जितने पॉपुलर हैं उतना ही उनके डायलॉग्स को भी पसंद किया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें