DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर जया प्रदा ने दिया ये बयान

बॉलीवुड में सनी देओल धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दरअसल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे। सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करने पर जया प्रदा बोलीं- 'सनी देओल बहुत अच्छे इंसान हैं। एक अच्छा इंसान अच्छी पार्टी में आए, ये बहुत अच्छी बात है। हमने 'वीरता', 'इंसानियत', 'मजबूर', 'मैं तेरा दुश्मन' जैसे कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।'

बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त के प्रचार में उतरे संजय दत्त

Akshay Kumar के ट्वीट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, PM Modi के साथ किया है इंटरव्यू: सूत्र

सनी देओल के पंजाब के गुरुदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है। गुरुदासपुर से पूर्व में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भी भाजपा से सांसद रहे हैं।

सनी के पिता धर्मेंद्र 2004 में राजस्थान के बीकानेर सीट से भाजपा सांसद निर्वाचित हुए थे और उनकी पत्नी हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भाजपा से मौजूदा सांसद है और वहां से चुनाव लड़ रही है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunny deol joins bjp this is what jaya prada says about him