Hindi NewsEntertainment NewsSunny Deol Fees For Nitesh Tiwari Ramayana Gadar 2 Actor Charege 45 Crores For Play Hanuman Role In Ranbir Kapoor Film

Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में सनी देओल निभाएंगे 'हनुमान' का रोल, 'गदर 2' एक्टर वसूलेंगे मोटी रकम!

नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण में रणबीर कपूर राम के रोल में नजर आएंगे। सनी देओल इस पौराणिक फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले हैं। सनी रामायण में 'लॉर्ड हनुमान' के रोल के लिए कास्ट किया गया

 Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में सनी देओल निभाएंगे 'हनुमान' का रोल, 'गदर 2' एक्टर वसूलेंगे मोटी रकम!
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 Oct 2023 11:48 AM
हमें फॉलो करें

Sunny Deol Fees For Ramayana: सनी देओल बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने करीब तीन दशकों तक हिंदी सिनेमा पर राज किया है। अपने फिल्मी करियर में सनी देओल ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बीते दिनों सनी की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। 'गदर 2' ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को धूल चटाई है। ऐसे में अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सनी जल्द ही फिल्ममेकर नितेश तिवारी फिल्म रामायण में नजर आएंगे। फिल्म में कई बड़े स्टारकास्ट नजर आएंगे और इसके लिए सभी ने मोटी फीस ली है। ऐसे में सनी देओल भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। आइए जानते हैं रामायण के लिए उन्होंने कितनी फीस ली है।

सनी देओल ने नितेश तिवारी की रामायण के लिए वसूली मोटी रकम?  
नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण में रणबीर कपूर राम के रोल में नजर आएंगे। इन सबके बीच अब, एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी देओल इस पौराणिक फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले हैं। सनी रामायण में 'लॉर्ड हनुमान' के रोल के लिए कास्ट किया गया है, जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है। बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने फिल्म में हनुमान के रोल के लिए 45 करोड़ फीस चार्ज की है।

रावण के किरदार में होगा से सुपरस्टार
नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रावण के लिए साउथ सुपरस्टार यश को फाइनल किया गया है। एचटी सिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक रामायण में रावण बनने के लिए यश को करीब 150 करोड़ रुपये फीस मिल रही है। वहीं, फीस इस बात पर भी निर्भर करेगी कि शूट कितने दिन का रहेगा। यश को रावण के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सीता के रोल के लिए इस एक्ट्रेस को चुना गया
बता दें कि नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर राम की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं कथित तौर पर सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेस साई पल्लवी को चुना गया है। इससे पहले सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम चर्चा में था, लेकिन डेट्स इश्यू की वजह से ऐसा हो न पा रहा है। ऐसे में आलिया की जगह रामायण में सीता के रोल के लिए साई पल्लवी की एंट्री हो गई। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। नितेश तिवारी की रामायण के 2024 के मिड में फ्लोर पर जाने की पॉसिबिलिटी हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें