DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

सनी देओल ने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को डोनेट किए 50 लाख रुपये

कोरोनावायरस के चलते बॉलीवुड के माचो मैन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सनी देओल ने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है।

कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रसार को नियंत्रित करने की देशभर में कोशिशें की जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन का एलान किया है। बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। उन्होंने यह राशि अपनी सांसद निधि से आवंटित की है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

तैमूर अली खान ने किया टीवी डेब्यू, सैफ अली खान संग लाइव इंटरव्यू में इस अंदाज में आए नजर, खूब देखा जा रहा वीडियो

कोरोना लॉकडाउन के बीच आलिया को आ रही है पिता की याद, पोस्ट की तस्वीर

सनी देओल ने लिखा, “करोना जैसी महामारी के बचाव के लिए अपनी लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर के स्वास्थ्य विभाग को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े इसलिए मैं अपने एमपी लैंड से 50 लाख का फंड रिलीज करता हूं ताकि अपना हलका गुरदासपुर को इस महामारी से निपटने में किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े।”

उन्होंने लिखा, “मेरा सभी लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से निवेदन है कृपया प्रशासन की हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol Donate Gurdaspur People 50 Lakh Rupees During Coronavirus Outbreak