DA Image
4 जून, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

सनी देओल-बॉबी देओल ने ठुकरा दिया था ‘करण अर्जुन’ फिल्म का ऑफर, राकेश रोशन ने बताई वजह

                      -

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल सुपरहिट फिल्म ‘करण अर्जुन’ में काम करने वाले थे लेकिन सनी देओल ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' में शाहरुख खान और सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सनी देओल और बॉबी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं, एक बार ऐसा मौका आया जब सनी देओल ने बॉबी देओल के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

बताया जाता है कि 'करण अर्जुन' के लिए सनी देओल और बॉबी देओल राकेश रोशन की पहली पंसद थे। जब राकेश रोशन ने सनी देओल से बात की तो उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया था। लेकिन, जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में उनके भाई बॉबी देओल को भी कास्ट किया जाएगा तो उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। 

सनी देओल ने ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि बॉबी देओल की पहली फिल्म 'बरसात' रिलीज होने के लिए तैयार थी और उस समय यानी फिल्म रिलीज के पहले वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। अजय देवगन को भी फिल्म 'करण अर्जुन' ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने यह जानने के बाद मना कर दिया कि फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट किया जा रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का फेवरेट है इंडियन फूड, कहा- मुझे समोसा पसंद है लेकिन...

कोरोना के खिलाफ जंगः बच्चन परिवार ने किया #9Baje9Minute को सपोर्ट, अमिताभ ने जलाई टॉर्च तो ऐश्वर्या ने जलाया दीया, देखें फोटो

जब सनी देओल और बॉबी देओल और अजय देवगन ने 'करण अर्जुन' के लिए मना कर दिया तब बाद में इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunny Deol: Bobby Deol: Rejected Karan Arjun: Film Offer Rakesh Roshan: Reveals The Reason Behind