Hindi NewsEntertainment NewsSunny Deol Apologies To Babita Phogat and his Tweet Viral

इस बात को लेकर सनी देओल ने बबीता फोगाट से मांगी माफी, तो रेसलर ने दिया ये जवाब, Tweet हुआ वायरल

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार सुबह से ही मतदान जारी है। ऐसे में सभी उम्मीदवार अपनी जीत के लिए तैयार बैठे हुए है। चुनाव के नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे। इस चुनाव की सबसे खास बात यह है कि इस बार...

इस बात को लेकर सनी देओल ने बबीता फोगाट से मांगी माफी, तो रेसलर ने दिया ये जवाब, Tweet हुआ वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 05:17 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार सुबह से ही मतदान जारी है। ऐसे में सभी उम्मीदवार अपनी जीत के लिए तैयार बैठे हुए है। चुनाव के नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे। इस चुनाव की सबसे खास बात यह है कि इस बार कई सेलिब्रिटी प्रत्याशी मैदान में हैं। जिसमें दंगल गर्ल बबीता फोगाट का भी नाम शामिल है। बबीता फोगाट हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं है। चुनावी महौल गर्म होने के बीच गुरदासपुर से भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है। 

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जया बच्चन भी ने डाला वोट

सनी देओल अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एक वीडियो शेयर करते एक तरफ जहां बबीता फोगाट को शुभकमानाएं दी वहीं दूसरी तरफ उनसे माफी भी मांगी है। अपने ट्वीट में सनी देओल ने लिखा- 'देश की महान सुपुत्री एवं चरखी दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बहन बबीता फोगाट द्वारा आयोजित रोड शो में जहाज में आई तकनीकी खराबी के कारण पहुंच नहीं पाया। इसके लिए क्षमा चाहता हूं, और मेरी तरफ से बहन को ढेर सारी शुभकमनाएं।' 

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल ने किया मतदान

— Sunny Deol (@iamsunnydeol) October 20, 2019

सनी देओल का यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सनी   सनी देओल के ट्वीट के बाद बबीता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सनी देओल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ज़रूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है। सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं। आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे। आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है। 

— Babita Phogat (@BabitaPhogat) October 20, 2019

बता दें कि सनी देओल ने यह माफी रोड शो के लिए मांगी है। दरअसल बबीता फोगाट ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन किया था। इसमें फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल को भी पहुंचना था। हालांकि उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से वो रोड शो का हिस्सा नहीं बन पाए। इसी को लेकर सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें