Sunny Deol: and Karisma Kapoor: has to reach Railway Court: on 24 September 2019: for Train Case: - इस दिन होना है सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट में पेश, जानें चौंकाने वाली वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस दिन होना है सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट में पेश, जानें चौंकाने वाली वजह

बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चैन-खींचने के मामले में रेलवे अदालत के फैसले को सत्र अदालत में चुनौती दी है।

चैन-पुलिंग की यह कथित घटना 1997 में फिल्म बजरंग की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसमें देओल और कपूर पर ट्रेन 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चैन बिना वजह खींचने का आरोप लगाया गया था। इस कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गयी थी।

दोनों अभिनेताओं के वकील ए के जैन ने कहा, 2009 में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ सारांश आरोप पढ़े गए थे जिसे हमने अप्रैल 2010 में सत्र अदालत में चुनौती दी थी। सत्र अदालत ने 24 अप्रैल, 2010 को आरोपों को खारिज कर दिया था। लेकिन रेलवे अदालत ने 17 सितंबर को दोनों के फिर से आरोपी बनाया।

उन्होंने कहा कि हमने आदेश को फिर से सत्र अदालत में चुनौती दी है क्योंकि उन्हें तो पहले ही आरोपों से बरी किया जा चुका है। इस मामले में देओल और कपूर के अलावा स्टंटसमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह भी आरोपी हैं लेकिन उन्होंने तब इन आरोपों को सत्र अदालत में चुनौती नहीं दी थी।

दीपिका पादुकोण के बाद रणवीर सिंह का बनेगा मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू, आइफा अवॉर्ड्स के दौरान किया खुलासा

इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ होगी इस दिन रिलीज, सामने आई तारीख

रेलवे अदालत ने मामले में अगली सुनवाई 24 सितंबर को निर्धारित की है। नरेना के तत्कालीन सहायक स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकर ने इस बारे में रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Deol: and Karisma Kapoor: has to reach Railway Court: on 24 September 2019: for Train Case: