DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरदासपुर में जीत के बाद मुंबई पहुंचे Sunny Deol, मीडिया के कैमरों के सामने दिखाया ये साइन

लोकसभा चुनाव में पंजाब के गुरदासपुर से जीत दर्ज करने वाले फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपने घर मुंबई पहुंचे। वहां जब वे एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे, तब मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद सनी देओल ने कैमरे के सामने विक्ट्री का साइन दिखाया। 

विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में जैसे ही सनी देओल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं, लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए आ जाते हैं। इस दौरान सनी देओल ने एक बैग पकड़ रखा था और एक टीशर्ट और जींस के साथ दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सपना चौधरी ने लड़की के साथ बनाया ऐसा वीडियो, हो रहा है Viral

सलमान खान ने 'भारत' के लिए 'मौत के कुएं' के कलाकारों से ली खास ट्रेनिंग! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

मालूम हो कि सनी देओल ने लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर में जीत दर्ज करते हुए कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को पराजित किया है। देओल ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख जाखड़ को 82,459 मतों से हराया। सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के बाद से ही देओल अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त बनाए हुए थे। शानदार जीत दर्ज करने के बाद देओल ने कहा कि वह इस सीमावर्ती क्षेत्र के मतदाताओं के कल्याण के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास था कि इस संसदीय क्षेत्र के लोग मुझसे काफी प्यार करते हैं और उन्होंने मेरी जीत सुनिश्चित की। उन्होंने दिवंगत सांसद विनोद खन्ना के अधूरे कार्यों को भी पूरा करने की प्रतिबद्धता जताई। भाजपा ने गुरदासपुर सीट से पिछले महीने देओल को अपना उम्मीदवार घोषित कर लोगों को चौंका दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Deol: after winning gurdaspur Lok Sabha Election: reached mumbai watch video