Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunil Shetty reacted on Cruise Drugs Party Raided By NCB including Shah Rukh Khan Son Aryan Khan - Entertainment News India

NCB कर रही शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ, सुनील शेट्टी बोले- 'असली रिपोर्ट्स को सामने आने का वक्त दीजिए'

मुंबई में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इस बीच अभिनेता सुनील शेट्टी...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 3 Oct 2021 04:07 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इस बीच अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने इस पूरे केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सुनील शेट्टी का वीडियो
दरअसल हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता सुनील शेट्टी हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है, जिस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है। वीडियो में सुनील कह रहे हैं कि असली रिपोर्ट्स को सामने आने दीजिए।

ऐसा मान लेते हैं कि बच्चे ने ड्रग्स लिया...
वीडियो में सुनील शेट्टी कह रहे हैं, 'जब एक जगह रेड होती है तो वहां बहुत सारे लोग होते हैं। तो हम ऐसा मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया, इस बच्चे ने ऐसा किया। मुझे लगता है कि प्रोसेस जारी है, तो उसको वैसे ही रखते हैं और उस बच्चो को सांस लेने की जगह देते हैं। जब हमारी इंडस्ट्री में कुछ भी होता है तो मीडिया एक दम से टूट पड़ती है।' 

— ANI (@ANI) October 3, 2021

असली रिपोर्ट्स को सामने आने का वक्त दीजिए...
सुनील शेट्टी ने वीडियो में आगे कहा, 'हर किसी को समझती है कि ये भी वैसा ही होगा। उस बच्चे के पास मौका रहने दीजिए और असली रिपोर्ट्स को सामने आने का वक्त दीजिए। जब तक- बच्चा है, उनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी है।' सुनील के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि एनसीबी ने मुंबई के पास 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' क्रूज पर रेड मारी, उस पार्टी में करीब 600 लोग मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ ही 8 लोगों को हिरासत में लिया है, इनमें 3 लड़कियां भी शामिल हैं।  बता दें कि एनसीबी आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ कर रही है।

— ANI (@ANI) October 3, 2021

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें