DA Image
4 जुलाई, 2020|8:33|IST

अगली स्टोरी

जब सुनील लहरी को ऑफर हुआ था रामायण में लक्ष्मण का रोल, इस काम के लिए मांगी थी दो दिन की मोहलत

प्रचलित सीरियल रामायण में लक्ष्मण के किरदार को बहुत पसंद किया गया। इस रोल को सुनील लहरी ने निभाया था। इन दिनों सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रामायण से जुड़ी जानकारियां फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने लक्ष्मण के रोल को लेकर खुलासा किया है।

सुनील लहरी ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी एक फोटो नॉर्मल है तो दूसरी तस्वीर में वह लक्ष्मण के गेटअप में नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, रामायण में लक्ष्मण का रोल स्वीकार करने से पहले मैंने दो दिन तक इसके बारे में सोचा था कि ये रोल करूं या नहीं। आपसे मिला प्यार, केयर और इज्जत देखते हुए लगता है कि ये रोल करना मेरे लिए सही फैसला था।

Aarya First Look: 'आर्या' का फर्स्ट लुक और टीजर में जबरदस्त दिखीं सुष्मिता सेन

 

बता दें कि लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी के काम को काफी सराहा गया। हाल ही में सुनील ने रामायण की शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि एक दिन शूटिंग सेट पर मेरे सिर में बहुत खुजली हो रही थी और बाल बहुत खिंचे हुए लग रहे थे। मैं बाल खुजाता हुआ अपने कमरे से बाहर आया।

Gulabo Sitabo Song Madari Ka Bandar: पुश्तैनी घर बचाने के लिए परेशान दिखे अमिताभ बच्चन

''मेरे बगल के रूम में बड़ौदा डांस‍िंग स्कूल से लड़कियां आईं हुई थीं। उन्होंने मुझे सिर खुजाते हुए नोट‍िस किया और कहा कि आइए सर हम आपके सिर में अच्छे से तेल मालिश कर देते हैं। यूनिट के कुछ लोगों ने यह देख लिया और पूरे सेट में बात फैला दी। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर मेरी टांग ख‍िंचाई की।''


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sunil lahri before accepting lakshman role in ramayan took two days to think