DA Image
20 जून, 2020|6:24|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में रामायण के 'लक्ष्मण' ने दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी, यूजर ने पूछा- फिटनेस का राज क्या है?

रामानंद सागर के प्रचलित सीरियल रामायण में लक्ष्मण का रोल निभा चुके सुनील लहरी ने 59 साल की उम्र में भी खुद को फिट रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी परफैक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। सुनील की इन फोटोज को देखकर उनके फैन्स भी हैरान हैं।

सुनील ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहने की अपील की है। सुनील ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आपको किसी भी तरह के हालातों का सामना करने के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर फिट रहने की जरूरत है। हमें किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रहना चाहिए। इसलिए जिंदगी में स्वस्थ रहो और खुश रहो।''

रिया ने शेयर कीं पिता अनिल कपूर की तस्वीरें, मजाकिया अंदाज में कहा- 'द्वापर युग से लेकर 2020 तक का सफर'

 

 

एक्टर के इस पोस्ट पर फैन्स तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- सर आपकी फिटनेस का राज क्या है? दूसरे यूजर ने कमेंट किया, बस सर थोड़ा सा स्माइल कर देते। ऐसा लग रहा है कि जैसे आप चेतावनी दे रहे हैं। एंग्री यंग लुक, लेकिन आप फिर भी बहुत अच्छे लग रहे हैं। एक और यजूर ने लिखा कि आप इस युवा पीढ़ी के लिए आदर्श हैं। आपका यह संदेश दिल के भीतर तक जाकर मुझे सोचने पर मजबूर कर रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sunil lahri aka ramayan lakshman flaunts his muscular body share a photo viral