Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunil grover wishes kapil sharma the kapil sharma show for upcoming movie firangi

सुनील ने कपिल को किया स्पेशल मैसेज, क्या जल्द बन जाएंगे दोस्त

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद के बारे में तो सब जानते ही हैं। दोनों का विवाद इतना बढ़ ग

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 24 Aug 2017 10:00 PM
हमें फॉलो करें

सुनील ने कपिल को किया स्पेशल मैसेज, क्या जल्द बन जाएंगे दोस्त

1 / 2

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद के बारे में तो सब जानते ही हैं। दोनों का विवाद इतना बढ़ गया था कि सुनील ने कपिल का शो ही छोड़ दिया था। लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है। दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ग्रोवर से पूछा कि वो कपिल शर्मा की आने वाले फिल्म फिरंगी के बारे में क्या कहना चाहते हैं, तो ग्रोवर ने लिखा, ऑल द बेस्ट।

ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद से लग रहा है कि शायद धीरे-धीरे ही सही, लेकिन दोनों के बीच की दूरियां कम हो रही है। बता दें कि इससे पहले ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल ने उन्हें विश किया था।

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें जब सुनील ग्रोवर ने उड़ाया कपिल के दोस्त का मजाक, 'चंदू चायवाले' ने दिया करारा जवाब

चंदन प्रभाकर-सुनील ग्रोवर

2 / 2

कुछ दिनों पहले ऐसा ही कुछ हुआ जब सुनील ने 'चंदू चायवाला' के नाम से मशहूर कपिल के दोस्त चंदन प्रभाकर का मजाक उड़ाया। चंदन कपिल शर्मा के शो में 'चंदू' का किरदार निभाते हैं। 

दरअसल, चंदन ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है। चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील ने लिखा, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?" जिसके बाद चंदन ने फनी तरीके से इसका जवाब देते हुए लिखा, "हा हा हा... पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है।"

 

ऐप पर पढ़ें