DA Image
5 जून, 2020|6:33|IST

अगली स्टोरी

सुनील ग्रोवर ने बताया- सलमान खान संग कैसा है उनका रिश्ता, कहा- मैं डरा हुआ था

कोरोना के चलते देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स घर पर ही परिवार के साथ अपना टाइम बिता रहे हैं। कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर भी क्वारंटाइन में हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को एंटरटेन करने का काम कर रहे हैं। सुनील ने बताया कि वह घर पर किस तरह अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

इंडिया टुडे ने सुनील ग्रोवर से खास बातचीत की। सुनील ने सलमान खान के साथ अपनी स्पेशल बॉन्डिंग को लेकर भी कई बातें बताईं। सुनील ने कहा, 'मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। फिल्म भारत में मैंने उनके साथ काम किया था। तब क्योंकि मैं उनके साथ काम कर रहा था इसलिए काफी डरा हुआ था, लेकिन सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे कभी इस बात का अहसास नहीं होने दिया कि वो बड़े स्टार हैं और मैं छोटा एक्टर। उन्होंने भारत के सेट पर मुझे काफी कंफर्टेबल महसूस करवाया।'

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर कहा- पैर टूटने का इससे अच्छा वक्त कब होगा, वैसे भी घर के बाहर नहीं जा सकते

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A fan moment for me ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके साथ ही सुनील ने बताया कि उन्हें ये बात अच्छी लगी कि सलमाान खान ने कोरोना के कारण प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है। उन्होंने दूसरे सितारों की भी तारीफ की है, जिन्होंने इस मुश्किल की घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है। 

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर सोनम कपूर को आया गुस्सा

बता दें कि सुनील ने सलमान खान की फिल्म भारत में काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। भारत में सुनील ने सलमान के दोस्त का रोल प्ले किया था और उनके काम की जबरदस्त तारीफ हुई थी। फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी जैसे सितारों ने काम किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sunil grover shares special bond with salman khan said i was scared during bharat shoot