DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लॉकडाउन के दौरान घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे!

मनोरंजनलॉकडाउन के दौरान घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta
Thu, 26 Mar 2020 11:17 AM
लॉकडाउन के दौरान घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे!

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। भारत में एहतियात बररते हुए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के सहारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं। 

स्टार्स इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवार ने अपने अलग अंदाज में फैन्स को एक मैसेज दिया है। दरअसल, सुनील ने एक मीम शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीम के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि कोरोना के दहशत के बीच घर से निकलने के लिए मना किया गया है। अगर कोई निकलता है तो उसे पुलिस पकड़ सकती है।

मशहूर एक्ट्रेस निम्मी का 88 साल की उम्र में बुधवार को मुंबई में निधन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

मीम पर लिखा है घर से निकलते ही, कुछ देर चलते ही। पोस्ट के साथ कैप्शन में सुनील ग्रोवर ने लिखा, भगवान के लिए घर पर रहो। उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

शूटिंग करते हुए जब हुआ था धर्मेंद्र और राखी का मगरमच्छ से सामना

बता दें कि इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपना एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म फिर हेरा फेरी को लेकर मीम बनाया गया है। फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है, 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल।' कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस मीम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
 

संबंधित खबरें