Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunil grover share a virtual class funny video viral on social media

ऑनलाइन क्लास में बच्चे की मस्ती देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी वीडियो

कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इन दिनों जब मनोरंजन इंडस्ट्री बंद है तो वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं। सुनील ने अपना एक फनी...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 July 2020 05:11 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इन दिनों जब मनोरंजन इंडस्ट्री बंद है तो वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं। सुनील ने अपना एक फनी वीडियो शेयर किया जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

सुनील ने वीडियो के माध्यम से बताया है कि वर्चुअल क्लास में बदमाश बच्चे किस तरह मस्ती करते हैं। वीडियो में सुनील ग्रोवर अलग-अलग दो किरदार में नजर आ रहे हैं। एक तरफ वह टीचर भी बने हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश बच्चे का किरदार निभा रहे हैं।

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

वीडियो में जब टीचर बोलती हैं कि आज हिंदी की क्लास हैं तो बदमाश बच्चा इंटरनेट सिग्नल वीक होने का दिखावा करता है और फ्रीज हो जाता है। लेकिन टीचर भी बच्चे की चाल को तुरंत समझ जाती है। दरअसल जब बच्चा फ्रीज हो जाता है तो उसके पीछे एक महिला आकर चली जाती है। टीचर पूछती ये क्या है? पीछे महिला चल रही है और तुम यहां फ्रीज हो गए हो। इसके बाद बच्चा बड़ी मासूमियत से कहता है कि मैडम पीछे अच्छा सिग्नल आता है और यहां का सिग्नल वीक है।

अमिताभ बच्चन को आई भगवान की याद, पोस्ट शेयर कर फैन्स से कहा- बस ऐसे ही मन हुआ

सुनील लहरी के मजेदार वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कॉमेडियन में कैप्शन में लिखा, 'वर्चुअल क्लास में बदमाश बच्चे।' इस वीडियो को अभी तक साढे पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इस पोस्ट पर फैन्स फनी कॉमेंट्स कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें