Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunil grover selling orange juice after chole kulche funny video goes viral

छोले कुलचे के बाद अब ऑरेंज जूस बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- 'अपनी डार्लिंग को ये..'

सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन अभिनेता है। सुनील ग्रोवर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे और फिर ओटीटी तक पर अलग- अलग किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। वैसे अपने शोज और फिल्मों आदि के साथ ही सुनील ग्रोवर...

छोले कुलचे के बाद अब ऑरेंज जूस बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- 'अपनी डार्लिंग को ये..'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 1 March 2021 07:16 AM
हमें फॉलो करें

सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन अभिनेता है। सुनील ग्रोवर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे और फिर ओटीटी तक पर अलग- अलग किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। वैसे अपने शोज और फिल्मों आदि के साथ ही सुनील ग्रोवर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। फैन्स सुनील के पोस्ट्स को काफी पसंद करते हैं।

दरअसल सुनील ग्रोवर अक्सर फनी वीडियोज इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं। इस बीच अब सुनील का लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में सुनील एक ऑरेंज जूस के ठेले पर नजर आ रहे हैं और जूस बनाते और फिर बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सुनील के स्वैग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। जिस अंदाज से वो एक हाथ से दूसरे हाथ में संतरे को फेंक रहे हैं और फिर जैसे जूस को गिलास में डाल रहे हैं, उस हर एक स्टाइल की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ।'

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुनील ने ऐसे किसी ठेले पर काम करते हुए फनी वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी सुनील ने एक छोले कुलचे के ठेले से मजेदार वीडियो साझा किया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। वहीं इसके साथ ही सुनील के 'पावरी' वीडियो को भी फैन्स ने खूब पसंद किया था।

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही सुनील हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे, जहां उन्होंने अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर सभी को इम्प्रेस किया था। तांडव में सुनील ने गुरपाल का किरदार निभाया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें