Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunil Grover: Return As Gutthi: in Salman Khan: Show Bigg Boss 13:

कपिल शर्मा नहीं बल्कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ में होगी गुत्थी की एंट्री, सामने आया वीडियो

सुनील ग्रोवर ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी के नाम से एक अलग पहचान बनाई है। बीच में खबर ये भी आई थी कि कपिल शर्मा शो में गुत्थी की वापसी हो रही है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 14 Dec 2019 01:50 PM
हमें फॉलो करें

सुनील ग्रोवर ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी के नाम से एक अलग पहचान बनाई है। बीच में खबर ये भी आई थी कि कपिल शर्मा शो में गुत्थी की वापसी हो रही है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और सुनील ग्रोवर ने खुद इस बात को खारिज कर अफवाह करार दिया। दरअसल, गुत्थी इस बार कपिल शर्मा शो पर तो नहीं बल्कि सलमान खान के शो पर आ रही है। 

सनील ग्रोवर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे गुत्थी के रूप में तैयार होते नजर आ रहे हैं। गुत्थी की एंट्री बिग बॉस 13 में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में होगी और वे दर्शकों समेत सलमान खान को गुदगुदाते नजर आएंगे। शो में एंट्री करते ही वह सलमान खान को गले लगाते हैं। बिग बॉस 13 के सेट पर आकर गुत्थी ने कहा, कल रात को मेरे सपने में 'बिग बॉस' आए। इस पर सलमान खान ने कहा कि मुझे लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा ने दोनों के बीच हुए मनमुटाव को कभी कुबूल नहीं किया है। लेकिन दोनों ने इसके बाद से एक-दूसरे के साथ काम भी नहीं किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें