Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunil Grover on doing Tandav They told me I will wear men clothes throughout

'तांडव' में काम करने को लेकर बोले सुनील ग्रोवर- मुझे कहा गया तुम्हें सिर्फ पुरुषों के कपड़े पहनने हैं

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही वेब सीरीज तांडव में नजर आएंगे। अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाने वाले सुनील इस सीरीज में एक सीरियर किरदार निभाते दिखेंगे। उन्होंने सैफ अली खान के पर्सनल असिस्टेंट...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 07:06 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही वेब सीरीज तांडव में नजर आएंगे। अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाने वाले सुनील इस सीरीज में एक सीरियर किरदार निभाते दिखेंगे। उन्होंने सैफ अली खान के पर्सनल असिस्टेंट का रोल प्ले किया है। सुनील ने बताया कि सीरीज में उन्हें पुरुष का कैरेक्टर निभाने के लिए बोला गया था कि इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट को हां कहा था। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा, ''मैं तांडव का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मैं अली अब्बास जफर के साथ पहले भी काम कर चुका हूं। यह एक दिलचस्प सेटअप है और मुझे यह स्टोरी ऑफर हुई थी। मुझे बताया गया कि मुझे सिर्फ पुरुषों के कपड़े पहनने हैं और पूरे समय पुरुष का ही रोल प्ले करना है, तो मैं तैयार हो गया।''

Bigg Boss 14: सलमान खान ने राखी का बेड साफ कर निक्की तम्बोली को सिखाया सबक, बोले- कोई भी काम छोटा नहीं होता

सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में रिंकू देवी और गुत्थी के किरदार से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली। हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में सुनील ने कहा था कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि महिला की तरह ड्रेसिंग करना बहुत कठिन होता है। खासकर काजल जो महिलाएं लगाती हैं यह सब इतना आसान नहीं है।

'आंखें 2' में विलेन बनेंगे अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

बताते चलें कि वेब सीरीज तांडव 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसमें सैफ अली खान और सुनील ग्रोवर के अलावा डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, गौहर खान और डीनो मोरया जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें