DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुनील ग्रोवर का 'सनफ्लॉवर' से पहला लुक आया सामने, बोले- 'अब शुरू होगा सोनू की लाइफ में असली हंगामा'

मनोरंजनसुनील ग्रोवर का 'सनफ्लॉवर' से पहला लुक आया सामने, बोले- 'अब शुरू होगा सोनू की लाइफ में असली हंगामा'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 10 May 2021 07:37 PM
सुनील ग्रोवर का 'सनफ्लॉवर' से पहला लुक आया सामने, बोले- 'अब शुरू होगा सोनू की लाइफ में असली हंगामा'

अभिनेता सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन कॉमेडियन के साथ ही एक शानदार अभिनेता भी हैं। सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर सुनील ग्रोवर दर्शकों के लिए कुछ लेकर आ रहे हैं। सुनील ने सोशल मीडिया पर 'सनफ्लॉवर' से अपना लुक रिवील किया है।

किसकी क्या है भूमिका
'सनफ्लॉवर' डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री है। यहां सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है।

सोनू बने सुनील
सोनू की भूमिका में सुनील ग्रोवर का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। यह पोस्टर आपको कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बताए बिना बहुत कुछ बयां कर रहा है। 'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा, 'ड्रामा और धमाका, अब शुरू होगा सोनू की लाइफ में असली हंगामा।'

 

हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी
रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। ज़ी5 ऑरिजिनल 'सनफ्लॉवर' का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।

संबंधित खबरें