Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunil Grover Is Back As Dr Mashoor Gulati

Good News: डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर वापस आएंगे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर को डॉ.गुलाटी के रूप में मिस करने वाले फैन्स के लिए गुड न्यूज है। दरअसल, सुनील जल्द ही डॉ.गुलाटी के रूप में वापस आने वाले हैं। लेकिन इससे पहले कि आप सोचें कि वो कपिल शर्मा के साथ उनके शो...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 13 June 2018 12:25 PM
हमें फॉलो करें

सुनील ग्रोवर को डॉ.गुलाटी के रूप में मिस करने वाले फैन्स के लिए गुड न्यूज है। दरअसल, सुनील जल्द ही डॉ.गुलाटी के रूप में वापस आने वाले हैं। लेकिन इससे पहले कि आप सोचें कि वो कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नजर आने वाले हैं तो आपको बता दें कि वो शो में नहीं बल्कि एक लाइव स्टेज पर इस करेक्टर के रूप में नजर आएंगे। सुनील 29 जून को दुबई के बॉलीवुड थीम पार्क में परफॉर्म करने वाले हैं।

 

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले सुनील में अपने शो 'जियो धन धना धन' से फैन्स को खूब एंटरटेन किया है। वैसे खबर ये भी है कि सुनील को कुछ फिल्म के लिए ऑफर भी मिले हैं।

'जियो धन धना धन' के दौरान सुनील और शिल्पा शिंदे का एक हॉट डांस काफी वायरल भी हुआ है। इसी शो के दौरान इन्हें रोमांटिक सीन क्रिएट करना था। इस थीम में रंग भरने के लिए इन्होंने 'हम तुम' का गाना 'सांसों में सांसों...' को चुना और अपने अंदाज़ में परफॉर्म किया था। दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

कपिल से हो गया था विवाद

बता दें कि सुनील ग्रोवर डॉ. गुलाटी के किरदार से कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में काफी अच्छा काम कर रहे थे। लेकिन फिर एक फ्लाइट के दौरान दोनों की लड़ाई हुई जिसके बाद सुनील ने ये शो छोड़ दिया था। सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा ने भी ये शो छोड़ दिया था, लेकिन बाद में कीकू और चंदन तो शो में वापस आ गए, लेकिन अली और सुनील ने शो में वापसी नहीं की।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें