DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'पटाखा' बन कर हंसाने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, फनी look के साथ पोस्टर Release

happy birthday sunil grover

सुनील ग्रोवर का नाम कॉमेडी की दुनिया में  एक अलग पहचान रखती है। एक बार फिर से सुनील ग्रोवर अब फिल्म 'पटाखा' से लोगों को हंसाने आ रहे हैं। विशाल भारद्वाज फिल्म पटाखा के जरिए दो बहनों की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो एक दूसरे से दो-दो हाथ करने से कभी नहीं चूकतीं। इस अपकमिंग फिल्म से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बाद सान्या मल्होत्रा, राधिका मदन और विजय राज के फर्स्ट लुक भी जारी कर दिए गए हैं। इस पोस्टर में सुनील ग्रोवर का लुक देखकर आपको बहुत ही हंसी आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। 

B'DAY SPL: जब 103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने की थी पानी में शूटिंग, देखें VIDEO

खास बात यह है कि, इस फिल्म के बारे में जानकारी देते कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। ‘पटाखा’ से रिलेटेड स्टार कास्ट के नाम को बहुत ही मजेदार टैगलाइन  के साथ दी गई है। पोस्टर्स पर लिखे गए टैगलाइन को पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

भारतीय राजनीति की आयरन लेडी के रुप में नजर आएंगी विद्या बालन

बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता रह चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’में राधिका मदन बड़ बहन यानि बड़की का किरदार निभा रही है। पटाखा से सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- चम्पा कुमारी ‘बड़की’ बापखाणी की चुडैल … वहीं सान्या मल्हौत्रा के पटाखा से सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- गेंदा कुमारी। इसके बाद वहीं फिल्म का जो तीसरा पोस्टर सामने आया है उसमें विजय राज का फर्स्ट लुक रिवील हुआ है। 

B'DAY SPL: श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मी करियर

इस फिल्म के पोस्टर में सुनील ग्रोवर का लुक देखकर आपको रिंकु भाभी याद आ जाएंगी। आपको बता दें कि पटाखा का नाम पहले छुरियां था। कहानी का बैकड्राप राजस्थान का है। 
 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunil Grover film Pataakha firts look release