Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: सलमान खान से 'अमिताभ बच्चन' बोले- 'क्या हो जाता है शादी के नाम से आपको, ब्याह कर लीजिए'

VIDEO: सलमान खान से 'अमिताभ बच्चन' बोले- 'क्या हो जाता है शादी के नाम से आपको, ब्याह कर लीजिए'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 14 Jan 2022 10:57 PM
VIDEO: सलमान खान से 'अमिताभ बच्चन' बोले- 'क्या हो जाता है शादी के नाम से आपको, ब्याह कर लीजिए'

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बॉक्स ऑफिस के साथ ही साथ फैन्स के दिलों पर भी राज करते हैं। सलमान खान फिल्मों के साथ ही साथ स्टेज शोज और एड वर्ल्ड में भी धमाका करते हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान 'द बैंग टूर' (Da Bangg The Tour Reloaded) में थे, जहां 'अमिताभ बच्चन' (Amitabh Bachchan)ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछे तो 'भाईजान' शरमा गए। सलमान खान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने यूट्यूब पर शेयर किया है। 

सलमान का 'द बैंग टूर'
दरअसल सलमान खान, बॉलीवुड के कुछ और सेलेब्स के साथ 'द बैंग टूर' करते हैं। इस टूर में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, आयुष शर्मा, प्रभुदेवा सहित कुछ और सेलेब्स भी रहते हैं। इस स्टेज शो के फोटो- वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। फैन्स शो के फोटो- वीडियोज को खूब पसंद करते हैं।

मनीष पॉल ने शेयर किया वीडियो
हाल ही में मनीषा पॉल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मनीष ने 'द बैंग टूर' के विजुअल्स दिखाए हैं। इस वीडियो में शो की पूरी मस्ती मजाक देखने को मिल रहा है। वहीं वीडियो का एक छोटा सा क्लिप ऐसा है, जहां अमिताभ बच्चन के किरदार और अंदाज में सुनील ग्रोवर, सलमान से कहते हैं- 'क्या हो जाता है शादी के नाम से आपको, ब्याह कर लीजिए।' सुनील की बात सुनकर सलमान शरमा जाते हैं।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इसके साथ ही बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की करें तो टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त में कटरीना के साथ ही इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं सलमान खान के खाते में किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें