Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Suniel Shetty: Slams On Interferes In Daughter Athiya Shetty: Film: Starring Nawazuddin Siddiqui:

विवादों में घिरे सुनील शेट्टी पर लगाया गया था ये आरोप, अब तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान किसी भी फिल्म में इंटरफेयर नहीं किया है। सुनील शेट्टी पिछले दिनों एक विवाद में घिर गए थे, जिसकी वजह बनी थी उनकी बेटी अथिया...

विवादों में घिरे सुनील शेट्टी पर लगाया गया था ये आरोप, अब तोड़ी चुप्पी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 09:46 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान किसी भी फिल्म में इंटरफेयर नहीं किया है। सुनील शेट्टी पिछले दिनों एक विवाद में घिर गए थे, जिसकी वजह बनी थी उनकी बेटी अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'। 

कुछ महीने पहले अथिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के निर्माताओं ने सुनील शेट्टी पर फिल्म में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए पब्लिक नोटिस भेज दिया था। हालांकि, तब सुनील ने इस मामले में कोई सफाई नहीं दी थी, लेकिन अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सुनील शेट्टी ने कहा, “हमारी छोटी इंडस्ट्री है। 26 साल के मेरे करियर में मेरा एक भी प्रोड्यूसर नहीं बोल सकता कि मैंने इंटरफेयर किया है। लेकिन चलिए, एक छोटी सी फैमिली है, एक इंडस्ट्री है। फाइनली, फिल्म अच्छी बनी है, अच्छी रिलीज होगी, यही मैं चाहता हूं। बाकी, मैं अपने चिथड़े कभी पब्लिक में नहीं धोता, अच्छा हो या बुरा हो। यह मेरी जिंदगी का उसूल रहा है और मैं वैसे ही जीना चाहता हूं। बाकी, फिल्म चले, यह सबसे अहम है।

गौरतलब है कि फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म में अथिया ऐसी तेज-तरार्र बुंदेलखंडी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो विदेश में नौकरी करने वाले एनआरआई लड़के से शादी करना चाहती हैं। 

वहीं, दूसरी ओर फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन हैं, जो जिंदगी के 36 वसंत पार करने के बाद दूल्हा बनने को बेकरार बैठे हैं। फिल्म में इन दोनों के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें