Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़suniel shetty says bollywood is not filled with druggies do not boycott forgive them like children - Entertainment News India

सुनील शेट्टी बोले, नशेड़ियों-गंजेड़ियों से भरा नहीं है बॉलीवुड, बच्चा समझकर माफ कीजिए

Suniel Shetty Says Bollywood Is Druggies: सुनील शेट्टी का कहना कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके 300 से ज्यादा दोस्त हैं और उन्होंने कभी ऐसी-वैसी हरकत नहीं हुई। बोले गलतियों को बच्चा समझकर माफ कर दीजिए।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 June 2022 05:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के फैन्स बीते कुछ साल से फिल्म इंडस्ट्री से नाराज चल रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खासतौर पर जबसे ड्रग्स वाला ऐंगल आया है तबसे सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट जैसे ट्रेंड्स दिख रहे हैं। अब सुनील शेट्टी इस मामले पर बोले हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड में सब नशेड़ी ही नहीं हैं। उन्होंने कुछ स्टारकिड्स का नाम ड्रग्स के मामले में आने पर कहा है कि उन्हें गलतियों के लिए माफ कर देना चाहिए। 

ड्रग्स के खिलाफ इवेंट में गए थे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी संडे को इंटरनैशनल डे अगेंस्ट ड्रग अब्यूज ऐंड इलिसिट ट्रैफिकिंग वाले दिन सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन के एक इवेंट में गए थे। इस इवेंट में उन्होंने स्पीच दिया और इस दौरान उनसे पूछा गया कि सिलेब्रिटीज को ड्रग अडिक्ट्स की तरह ट्रीट और टारगेट क्यों किया जा रहा है। 

300 दोस्त हैं जिन्होंने जिंदगी में कुछ नहीं किया

इस पर सुनील शेट्टी ने जवाब दिया, एक गलती कर दो तो चोर है, डकैत है। नहीं मैं 30 साल से इंडस्ट्री में हूं और 300 दोस्त हैं मेरे जिन्होंने जिंदगी में कुछ किया नहीं है। सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे ड्रग्स से जुड़े केसेज में बॉलीवुड सिलेब्स लाइम लाइट में आ जाते हैं, वह बोले, फिल्म इंडस्ट्री के लोग ड्रगीज नहीं हैं। उन्होंने सफाई दी कि सच्चाई वैसी नहीं है जैसी मीडिया में दिखाई जाती है, जहां बॉयकॉट बॉलीवुड और बॉलीवुड ड्रगीज जैसे हैशटैग्स शेयर किए जाते हैं। 

बोले बच्चा समझकर माफ कीजिए

सुनील शेट्टी बोले, नहीं, बॉलीवुड नशेड़ियों से भरा नहीं है। गलतियां हम करते हैं, उन्हें भी बच्चों की तरह देखकर माफ कीजिए। हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड , हैशटैग बॉलीवुड ड्रगीज ऐसा है नहीं। जून के महीने में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में बेंगलुरु की एक पार्टी से हिरासत में लिया गया था। बाद में उन्हें बेल मिली। शाहरुख खान के आर्यन को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2021 में अरेस्ट किया था। ये भी पढ़ें: सिद्धांत कपूर से पहले रिया चक्रवर्ती से लेकर भारती सिंह तक, ये सेलेब्स भी ड्रग्स केस की वजह से फंसे मुसीबत में

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें