DA Image
5 जून, 2020|6:54|IST

अगली स्टोरी

हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, कहा- बाबू भइया, श्याम और राजू के साथ कुछ भी हो सकता है

फिल्म हेराफेरी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे आज भी लोगों को देखना पसंद है। फिल्म का दूसरा पार्ट भी कई साल पहले आ चुका है, जो लोगों को खूब पसंद आई थी। हाल ही में इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर सुनील शेट्टी ने एक इमोशनल पोस्ट किया था। अब फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है। यह खुलासा सुनील शेट्टी ने किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने कहा कि 'हेरा फेरी 3' जरूर आएगी। उन्होंने आगे कहा कि तीसरे पार्ट में भी मैं, अक्षय और परेश रावल होंगे। फिल्म का आना तय है। बाबू भइया, श्याम और राजू के साथ तो उम्र के किसी पड़ाव पर कुछ भी हो सकता है। हमारे किरदार का नाम भी वही होगा, जो अब सबकी जुबान पर है।

लॉकडाउन तोड़ने वाले को राज कुमार ने सिखाया सबक, अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

20 years and the love keeps pouring in... memories that will last a lifetime! #pareshji #herapheri @akshaykumar

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

लॉकडाउन के चलते घर से दूर फंस गए हैं जैकी श्रॉफ, कहा- घर पर बैठो, परिवार के साथ वक्त बिताओ

बता दें कि 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म हेरा फेरी का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म को लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म हेरा फेरी के 20 साल होने के मौके पर सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'बीस साल हो गए, लेकिन प्यार आज भी मिलता जा रहा है। यादें जो पूरी जिंदगी बनी रहेंगी।' अपने इस पोस्ट के साथ सुनील ने फिल्म के दृश्य को साझा किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:suniel shetty reveals that hera pheri 3 will come soon know details here