DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नेपोटिज्म में अहान-अथिया का नाम आने पर क्यों परेशान हो जाते हैं सुनील शेट्टी? एक्टर ने बताई वजह

मनोरंजननेपोटिज्म में अहान-अथिया का नाम आने पर क्यों परेशान हो जाते हैं सुनील शेट्टी? एक्टर ने बताई वजह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 07 Oct 2020 11:42 AM
नेपोटिज्म में अहान-अथिया का नाम आने पर क्यों परेशान हो जाते हैं सुनील शेट्टी?  एक्टर ने बताई वजह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर बहस छिड़ी है। इस मामले में सितारे अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। अब नेपोटिज्म को लेकर सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि जब उनके बच्चे अहान और अथिया का नाम इसमें आता है तो वह परेशान हो जाते हैं। 

सुनील शेट्टी ने कहा कि हर बच्चे को अपने सपनों को पूरा करने का अधिकार है। उन्होंने दूसरे पैरंट्स को भी सलाह दी कि वे अपने बच्चों को अपनी इच्छाओं को पूरा करने का अधिकार दें।

सपना चौधरी बनीं मां, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति वीर साहू

अथिया ने आखिरी बार फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था। इस फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा कि 'मोतीचूर चकनाचूर' बड़ी फिल्म नहीं थी, लेकिन अथिया ने इस प्रोजेक्ट का चयन किया क्योंकि वह इसमें काम करना चाहती थीं और फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को भी खूब सराहा गया। सुहाना खान ने शेयर की अपनी नई फोटो, ग्लैमरस अंदाज देखकर फैन्स हुए क्रेजी

बताते चलें कि सुनील के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वह तारा सुतारिया के साथ तेलुगू एक्शन-ड्रामा फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

संबंधित खबरें